हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में

Image source,1 फुट में कितना इंच होता है

Image caption,

पंजाब के सेक्सी बीएफ: हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में, वीर...उसके बारे मे बाद मे सोचेगे..अभी रुक जाओ..कॉज़ आज रात एक बड़ा हमला होने वाला है...चलो पहले सब घर चलो.

6 इंच में कितने सेंटीमीटर

सोनिया फिर भी हँसती रही..तो आप चाहती हो मैं भाई के साथ कुछ ना करूँ. तब भी नही जब वो अच्छे से मुझे अपने पास लिटाए हुए हैं, उनका वो..लंड मेरी कमर पर रगड़ रहा है. और आपको पता है जब सुबह उठो और उनका लंड पेट पर चुभ रहा हो तो कितना कंट्रोल करना पड़ता है?. आज चंद्रमा कितने बजे उगेगाना मैने कह दिया तो कह दिया..हां अगर तुम उन दोनो के साथ जाओगे तो..तुम्हे एक सर्प्राइज़ गिफ्ट मिलेगा.. सुप्रिया ने एक स्माइल के साथ कहा और दो किस लीप पर कर दिए..

सोनिया ने आँखें खोलकर उसे देखा तो अरुण बहुत बड़ी स्माइल के साथ हंस रहा था, जिसे देख कर सोनिया भी हंस पड़ी और उठने की जगह अपनी कमर को गोल गोल घुमाने लगी.. ब्रेस्ट कैंसर कैसे होता हैबरसात के बाद जमीन से जो भीनी-भीनी सुगंध निकल रही थी, ठंडी मदमस्त सावन की बयार बह रही थी, हरी कालीन की तरह धान के खेत बिछे थे, झूलों पर से कजरी गाने की आवाजें आ रही थीं, मौसम बहुत ही मस्त हो रहा था। चन्दा मेरा हाथ पकड़कर एक आम के बाग में खींच ले गयी।.

अरुण आरोही के बारे मे उस तरीके से सोच भी नही सकता था. आरोही के बारे मे उस तरीके से सोचना मतलब खुद के बारे मे उस तरीके से सोचना. अरुण थोड़ी देर के लिए सोचता है कि लड़की बनकर वो कैसा लगेगा. लेकिन तुरंत ही सिर को हिलाकर ये थॉट छोड़ देता है..हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में: वो लोग रास्ते मे ही थे कि आरोही के मोबाइल पर मेसेज आया. मेसेज पढ़ते ही आरोही एक दम से अपने मूह पर हाथ रख के हँसने लगी..

आइ नो, दी अरुण ने उसके होठों को धीरे से चूमकर कहा..आइ प्रॉमिस, आपको बिल्कुल भी तक़लीफ़ नही पहुचाउन्गा. आइ लव यू...सुबह अरुण की जब आँख खुली तो उसे अपनी पीठ पर किसी की साँसें महसूस हुई. उसने अपने हाथ पैरो को हिलाया तो उसके सीने पर भी गर्म गर्म सासें थी. उसने आँखें खोलकर देखा तो आरोही उसके सीने से चिपकी हुई थी. हर सास के साथ उसके दूध उठाते और फिर वापस अरुण के पेट से चिपक जाते..

आधार कार्ड स्टेटस चेक - हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में

अरुण अपने खड़े लंड के साथ वही पानी के नीचे सोचने लगा कि अभी जस्ट हुआ क्या. काफ़ी देर बाद उसे लगा कि उसे नींद की ज़रूरत है तो बाथरूम से निकलकर अपने रूम मे चला गया..मैं सारी बोलती हूं। मेरी गलती थी अब आगे से तुम जब चाहो… जब कहोगे तब चुदाऊँगी, जितनी बार कहोगे उतनी बार….

अरुण के दिमाग़ मे सुबह के किस्से आने लगे. सपना, फिर आरोही, फिर शवर. शिट. आख़िर सोनिया ही क्यूँ आई उसके दिमाग़ मे. जहाँ देखो वहाँ अपनी टाँगे ले के चली आएगी. मराए जाके कहीं ओर.. हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में अरुण को निशा ने अपने पास खीच लिया, तभी डीजे ने एक स्लो सॉंग चला दिया तो दोनो थोड़ा और पास आके डॅन्स करने लगे. पास मे आरोही की गान्ड बार बाद उससे छू रही थी..

अरुण मुस्कुरा दिया.कोई नही, आरू. और अगर सॉरी कहना है तो सोनिया से कहना. और वैसे भी तुम्हारा भी मूड खराब था जस्ट लाइक सोनिया. जितना आक्सिडेंट का गुस्सा था तुमने उस पर उतार दिया. बस अब उसे सॉरी कह देना..

आसमान नीला क्यों होता है?

हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में उसके आँखों के आगे अभी भी अंधेरा है. सिर बहुत भारी लग रहा है. सीने और पेट मे दर्द. सारी बॉडी ऐसी लग रही जैसे किसी ने वॉशिंग मशीन मे डाल कर धो डाली हो...

सेक्स वीडियो सेक्स सेक्स सेक्स? चोदा चोदी वीडियो हिंदी

हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में अरुण ने हां कहकर नॉवेल की तरफ आँखें कर ली. सोनिया ने एक हाथ उसकी सीने पर रखा धीरे से और सट कर उससे लेट गयी. कुछ ही मिनट बाद अरुण ने नॉवेल को साइड टेबल पर रख कर लाइट ऑफ करदी और आँखें बंद कर ली..

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन

अरुण कुछ पल सोचने लगा. यॅ, काफ़ी हद तक. सुप्रिया दी और सोनिया काफ़ी कुछ वैसी ही हैं. स्नेहा दी थोड़ी अग्रेसिव हो जाती हैं. आरोही उसका कोई भरोसा नही.. अरुण थोड़ी थोड़ी देर मे किचन की ओर देखता रहता. इधर आरोही ने बोव्ल के अंदर से कोई पेस्ट था उसमे उंगली डुबो दी फिर उसे बाहर निकालकर अपने मुँह मे रख कर चूसा..

हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में ओह्ह...फक मी.. अरुण ने बोला तो आवाज़ से था लेकिन चुदाई की मस्ती मे उसे भी ध्यान नही रहा कि वो ये बात काफ़ी तेज़ी से बोल गया था...

सेक्स मूवी एक्स

बाल उगाने की जड़ी बूटीसुन, मेरी बात मान ले, यहां जमकर मजा लूट ले, देखो यहां दो फ़ायदे हैं। अपने शहर में किसी और से करवायेगी तो ये डर रहेगा की बात कहीं फैल ना जाय, वह फिर तुम्हारे पीछे ना पड़ जाय, पर यहां तो तुम हफ्ते दस दिन में चली जाओगी फिर कहां किससे मुलाकात होगी।.

नही, थक गया हूँ, ईडियट. कल रात भी देर तक जागता रहा, और आज अभी सेक्स करके आया हूँ. कुछ तो आराम की ज़रूरत पड़ेगी ना. अरुण ने अपने मन मे कहा. आइ'म सॉरी, मैं तुम्हे बाहर ऐसे ही छोड़कर आ गया था, अरुण बोलने लगा.मतलब हॉट टब मे. मैं उसके बारे मे सोच ही रहा था कि मुझे ऐसा नही करना चाहिए था. लेकिन मैं कुछ ज़्यादा ही एग्ज़ाइट हो गया था तो मुझे रिलीफ की ज़रूरत थी..

वो..अलग बात है, उसने कहा. मैने वो जानबूझकर नही किया था. मैं तो सपना देख रहा था और मुझे लगा कि तुम आरोही हो..

लेकिन अब उसका मोटा होना ,डराता नहीं था बल्कि प्यार आता था और एक फख्र भी होता था की ,मेरा वाला इतना जबरदस्त….

अरुण, ये क्या बदतमीज़ी है? रिया भी चिल्ला कर पूछने लगी लेकिन तब तक अरुण तेज़ी से रूम से बाहर की ओर भाग रहा था..

मौसम की जानकारी आज के आरोही ने अपने शॉर्ट्स को निकाल दिया था और अब वो अपनी स्पोर्ट्स ब्रा और पैंटी मे खड़ी थी. पसीने के कारण उसका शरीर बाथरूम की रोशनी मे चमक रहा था. अरुण ने एक गहरी साँस ली और दूसरी ओर देखने लगा..

बेइंतहा सीरियल दिखाइए

हिंदी ब्लू पिक्चर एचडी में: स्नेहा ने अंजान बनते हुए कंधे उचका दिए और नर्वस होकर अपने होंठो को काटते हुए चुप्पी साधे रखी. ऐसे ही काफ़ी देर दोनो के बीच खामोशी छाइ रही.. यार लड़कों का कोई दोष नहीं हैं, तू चीज़ ही इतनी मस्त है, अगर मैं लड़का होती ना, तो मैं भी तुझे बिना चोदे नहीं छोड़ती….